Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 19 जून 2020

बाली उपखण्ड में करीबन 4 हजार किसानो के खातो मे त्रुटिया तहसीलदार ने सुधारने के आवेदन मागे


बाली उपखण्ड में करीबन 4 हजार किसानो के खातो मे त्रुटिया तहसीलदार ने सुधारने के आवेदन मागे

बाली/पाली,बाली तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने कहा किसानो को प्रति वर्ष 6 हजार रूपये देने वाली योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में करीबन 3850 किसानो के खातो में आधार या नाम या अन्य कारणों योजना का लाभ की 2000 की क़िस्त नही मिल पाने पर तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने तहसील के 3850 किसानो के गाव वाइज नाम की सूची जारी कर उन सभी किसानो को 15 दिन के अंदर तहसील कार्यालय में या पटवारी या इ मित्र पर जाकर अपनी खातो की त्रुटिया सुधार कर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की दो हजार का लाभ उठाये।
पाली सिरोही ऑनलाइन सूत्रो के अनुसार तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने कहा डेकोमेट की पुस्टि और त्रुटि निकलने के बाद किसानो को 4 महीने में ₹2000 यानी कि 1 वर्ष में ₹6000 प्रधानमंत्री किसान योजना का लाभ मिलेगा।
तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने किसानो से की अपील प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की त्रुटिया सुधारने का कार्य फ्री है ईमित्र हो या कोई सरकारी कार्यालय कहि सुल्क नही लगेगा।
तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने सभी इ मित्र संचालको से कहा किसानो को ततपरता से सहयोग करे जिनको सरकारी योजना का लाभ जल्द से जल्द मिल सके।