Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 31 अगस्त 2020

श्रीगंगानगर का सट्टा किंग नारंग 4 साथियों के साथ गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब मिला

पुलिस ने रविवार को हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के चार सट्टा किंग को सट्टा खाइवाली के करोड़ों रुपयों के हिसाब करते हुए आकाशीय फन वाटर पार्क मानकसर तहसील संगरिया से गिरफ्तार किया है। सीआई इंद्र कुमार ने बताया कि यह कार्रवाई विशेष अभियान के तहत की गई है। कार्रवाई एसपी राशि डोगरा के दिशा-निर्देशन में की गई।

सीआई इंदर कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने फन पार्क मानकसर से सट्टा किंग चिमन लाल पुत्र चानण राम जाति अग्रवाल निवासी वार्ड नंबर 13 दुर्गा कॉलोनी हनुमानगढ़ जंक्शन, राकेश नारंग पुत्र भजनलाल जाति अरोड़ा निवासी वार्ड 25 अंबिका सिटी श्रीगंगानगर, तोलाराम पुत्र शिव भगवान जाति करवा, निवासी वार्ड 8 रावतसर, आतिश गर्ग उर्फ राहुल पुत्र बालकिशन गर्ग निवासी दुर्गा कॉलोनी हनुमानगढ़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से करोड़ों रुपयों का सट्टे का हिसाब-किताब मिला है।

चिमन लाल अग्रवाल हनुमानगढ़ का पुराना सट्टा किंग है वहीं राकेश नारंग श्रीगंगानगर का सट्टा किंग है। दोनों सट्टा किंग रविवार को मानकसर में बने हुए वाटर फन पार्क में हिसाब-किताब कर रहे थे। जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। सीआई इंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों के पास से श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों के सट्टा खाइवाली के करोड़ों रुपयों का हिसाब मिला है। वहीं तीन गाड़ियों को बतौर वजह सबूत जब्त किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 3/4आरपीजीओ के तहत मामला दर्ज किया है।

श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिले में फैला रखा है सट्टे का नेटवर्क
सीआई इंद्रकुमार मारवाल ने बताया कि हनुमानगढ़ के सट्टा किंग चिमन लाल अग्रवाल और श्रीगंगानगर के सट्टा किंग राकेश नारंग दोनों ने मिलकर एक बड़े सट्टे का नेटवर्क दोनों जिलों में फैला रखा है। इस जाल में हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर के कई लोग सामने आएंगे। इनसे गहन पूछताछ की जाएगी। दोनों मिलकर करोड़ों रुपयों का सट्टे की खाइवाली का काम करते थे। इसी का हिसाब-किताब करने के लिए ये दोनों मानकसर में बने वाटर फन पार्क में आए हुए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Satta King Narang of Sriganganagar arrested with 4 companions, got accounts of crores