Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

कोटा स्टोन से भरे ट्रक को लूटकर फरार हुए थे बदमाश, पुलिस ने छह घंटे में ही तीन को कर लिया गिरफ्तार

कोटा ग्रामीण की सुल्तानपुर पुलिस ने कोटा स्टोन से भरे ट्रक को लूटकर फरार हुए 3 बदमाशों को सिर्फ 6 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक भी बरामद कर लिया है। एसपी शरद चौधरी ने बताया कि रामगोपाल मीना निवासी बेहर का पुरा जिला करौली ने चालक हप्पी पुत्र गुलाब प्रजापत के साथ शुक्रवार को ही सुल्तानपुर थाने पर शिकायत दी। कहा कि उसके पास स्वयं का ट्रक आरजे 34 जीए 9011 है, जिसको 29 अक्टूबर को वो कोटा से भगवती कोटा स्टोन से कोटा स्टोन भरकर कोटा इटावा रोड से धौलपुर के लिए रवाना हुआ।

करीब 7.30 बजे सुल्तानपुर के राधिका ढाबा पर आया और खाना खाने के लिए रुके। खाना खाकर वो ढाबे से करीब 1 किमी दूर गए थे कि एक बाइक पर तीन बदमाशों ने ट्रक के आगे बाइक लगाकर रोकने का इशारा किया। जैसे ही ट्रक को रोका तो ड्राईवर खलासी की तरफ से एक-एक व्यक्ति ट्रक पर चढ़ गए और नीचे खड़ा व्यक्ति ने जोर से आवाज लगाकर बोला कि संतोष व विष्णु दोनों को मारों। दोनों ने फरियादियों से मारपीट की और बाद में विष्णु, ललित व संतोष नाम के व्यक्ति ट्रक को चालक सहित लूटकर लेकर ले गए। उक्त शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

तुरंत नाकाबंदी करने से मिली सफलता

फरियादियों ने घटना होते ही 100 नंबर पर फोन करके जानकारी दे दी थी, जिससे पुलिस कंट्रोल रूम ने पूरे जिले में नाकाबन्दी करवा दी थी। वृत्ताधिकारी इटावा शुभकरण खींची तथा थानाधिकारी सुल्तानपुर छुट्टनलाल के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया और बदमाशों की तलाश शुरू की गई।


पुलिस टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आस-पास के ढाबे वालाों से पूछताछ की। जिस ढाबे पर ट्रक चालक व उसके साथी द्वारा ट्रक रोककर खाना खाया था, वहां पूछताछ की तो पता चला कि ढाबे पर तीन लड़के बिना नम्बर की बाइक से आए थे, जो अपने आप को पास के ही गांव मोरपा के बता रहे थे।

पुलिस इस आधार पर व ट्रक चालक द्वारा बताए नाम व हुलिए के आधार पर ग्राम मोरपा में दबिश व सर्च अभियान शुरू किया और तीनों बदमाश पकड़े गए। पुलिस ने मामले में माेरपा निवासी संतोष शर्मा पुत्र गोपाल उम्र 28 साल, ललित कुमार मालव पुत्र जमनालाल धाकड़ उम्र 28 साल, विष्णु प्रसाद पुत्र हेमराज मालव उम्र 27 साल को गिरफ्तार किया। वहीं, लूटा गया कोटा स्टोन से भरा ट्रक अमरपुरा व मोरपा गांव के बीच माइनर के किनारे से बरामद किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The rogue escaped after robbing a truck filled with Kota stone, the police arrested three in six hours