Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 7 नवंबर 2020

किसानों को दी जाए 7 घंटे से अधिक बिजली, सांसद ने सीएम को लिखा पत्र

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर किसानों को सरकार की घोषणा के क्रम में 7 घंटे से अधिक बिजली आपूर्ति बिना ट्रिपिंग के देने की मांग की।
नागौर सांसद बेनीवाल ने कहा कि समय पर सही बिजली नहीं मिलने से किसानों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है इसलिए मुख्यमंत्री को मामले में दखल देकर अजमेर डिस्कॉम को निर्देशित करने के लिए उन्होंने पत्र सोशल मीडिया पर भी डाला। मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका से दूरभाष पर वार्ता करके बिजली आपूर्ति में सुधार की बात कही। पंचायत समिति सदस्यों व जिला परिषद् सदस्यों के टिकट चयन को अंतिम रूप देने में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला पर्यवेक्षक सांसद के साथ चर्चा करके अंतिम रूप देने में लग गए।
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी किसानों व नौजवानों के हितों को देखते हुए व बुजुर्गों के साथ चर्चा करके आवेदनों को अंतिम रूप देने में लग गई है।
वही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग ने कहा कि अधिकतर जिलों में प्रथम सूची शनिवार दोपहर से पूर्व घोषित कर दी जाएगी। प्रदेश के 21 जिलों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पर्यवेक्षकों ने जिला अध्यक्षों के साथ मीटिंग करके चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों से आवेदन लिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today