Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 25 दिसंबर 2020

कोविड-19 गाइड लाइन के दिशा निर्देशों की करनी होगी पूर्ण पालना-नगर परिषद क्षेत्र में नववर्ष पूर्व संध्या को रात 8 बजे से अगले दिन सुबह 6 बजे तक रहेगा रात्रि कर्फ्यू


कोविड-19 गाइड लाइन के दिशा निर्देशों की करनी होगी पूर्ण पालना-नगर परिषद क्षेत्र में नववर्ष पूर्व संध्या को रात 8 बजे से अगले दिन सुबह 6 बजे तक रहेगा रात्रि कर्फ्यू

बूंदी,नववर्ष के अवसर एवं आगामी दिनों में आयोजित होने वाले धार्मिक आयोजनों के संबंध में शान्ति एवं कानून व्यवस्था तथा कोरोना वायरस (कोविड-19) के संबंध में गुरूवार को जिला कलक्टेªट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में जिला कलक्टर आशीष गुप्ता, जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, आयुक्त, नगर परिषद्, नायब तहसीलदार, महेष जिन्दल, प्रषान्त मोदी, सुनील हाड़ौती, मौलाना गुलामे गौस, मोईनुद्दीन अंसारी, मोहम्मद नासिर, हकीम, सागीर हुसैन, इरफान, मौलाना असलम एवं अन्य उपस्थित रहे।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी समय में नव वर्ष के अवसर पर एवं अन्य धार्मिक आयोजन के समय क्षेत्र विषेष में लागू धारा 144, कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के संबंध में जारी गाईड लाईनों/दिषा निर्देषों की पूर्ण पालना की जावेगी। बैठक में बताया गया कि 31 दिसंबर से 10 जनवरी 2021 तक मीरां साहब की दरगाह, मानधाता बालाजी एवं टाईगर हिल को जाने वाला सीसी रोड बन्द रहेगा। आने-जाने की व्यवस्था मीरंा साहब को जाने वाले कच्चे रास्ते एवं मानधाता बालाजी को जाने वाले कच्चे रास्ते पर पृथक - पृथक रूप से रहेगी। इस अवधि में प्रतिदिन केवल 5 व्यक्तियों को ही बाबा दूल्हेषाह की दरगाह, मीरा साहब की दरगाह एवं मानधाता बालाजी के जाने की अनुमति प्रदान की जावेगी।

बैठक में बताया गया कि गृह विभाग, राजस्थान सरकार के आदेष से 31 दिसंबर को नगर परिषद बून्दी की नगरीय सीमा में नववर्ष की पूर्व संध्या को रात्रि 8 बजे से 1 जनवरी  2021 के प्रातः 6.00 बजे तक रात्रि  कर्फ्यू   लागू रहेगा तथा बाजार रात्रि में 7 बजे बंद कर दिए जाएंगे।