Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

मंगलवार, 15 दिसंबर 2020

पाली पँचायत समिति के नवनिर्वाचित सदस्य कुम्पावत का समिति प्रसाशन ने किया स्वागत


पाली पँचायत समिति के नवनिर्वाचित सदस्य कुम्पावत का समिति प्रसाशन ने किया स्वागत

पाली,पाली पँचायत समिति के नव निर्वाचित सदस्य डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने आज पाली पँचायत सभागार में पाली पँचायत समिति प्रसाशन की और से आयोजित स्वागत कार्यक्रम को सम्बोधित कहा कि नव निर्वाचित जन प्रतिनिधिओ को सकारात्मक सोच के साथ जनता के विकास के लिए आगे आना चाहिए। कुम्पावत ने कहा कि पंचायत समिति क्षेत्र के विकास के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जाएगा और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ आम जन तक पँचायत समिति के माध्यम से पहुचाने के लिए निरन्तर कार्य किया जाएगा।


इस अवसर पर पाली पँचायत समिति के विकास अधिकारी मोहनलाल चौधरी के नेतृत्व में पाली पँचायत समिति प्रसाशन की और से पाली जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष व पाली पँचायत समिति के नव निर्वाचित सदस्य डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत का माल्यार्पण व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर पाली पँचायत समिति के विकास अधिकारी मोहनलाल चौधरी, सहायक विकास अधिकारी रणवीर सिंह, सहायक विकास अधिकारी सुरेन्द्र सिंह,सहायक विकास अधिकारी मनोज भाटी, कनिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी घनश्याम शर्मा, लेखा सहायक राहुल गेहलोत लेखा,  कंप्यूटर ऑपरेटर अमित त्रिवेदी,सूचना सहायक मनीष,धर्मेंद्र,सुरेंद्रसिंह सहित कार्यालय पंचायत समिति पाली के समस्त कार्मिक उपस्थित रहे।