Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 30 मई 2020

जिला अस्पताल के दो डाॅक्टरों में कहासुनी, एक के घर तोड़फोड़

श्रीगंगानगर : जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड के दो डाॅक्टराें के बीच शुक्रवार शाम काे कहासुनी हो गई। शाम को जिला अस्पताल में दाेनाें डाॅक्टराें के बीच हॉट टॉक हुई। इसके बाद एक डाॅॅक्टर के जिला अस्पताल के सामने मॉडल टाउन स्थित घर पर हमला कर तोड़फोड़ की गई। इस डाॅक्टर का आराेप है कि महिला डाॅक्टर, उसके भाई, माता व कुछ अन्य लोगों ने उनके घर पर हमला कर शीशे तोड़ दिए।
इस संबंध में डाॅक्टर की पत्नी की ओर से सदर थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। लेकिन सदर थाना के एसएचओ हनुमानाराम बिश्नोई के अनुसार अभी उनके पास मामला नहीं पहुंचा है।
परिवादी के डाॅक्टर पति के अनुसार वे शाम करीब 7:30 बजे अस्पताल में प्रसव करवाने गए थे। शाम करीब 7:54 बजे प्रसव करवा कर घर आने लगे तो नर्सिंग स्टाफ ने बताया कि प्रसूता के ब्लीडिंग नहीं रुक रही है। वे दोबारा जाकर ब्लीडिंग रोकने का इलाज करने गए।
इसी दौरान वहां एक महिला डाॅक्टर किसी मरीज के लिए दवा लेने पहुंची और उससे यह कहते हुए झगड़ा करने लगी कि वे उनके काम में अड़ंगा लगाते हैं। महिला डाॅक्टर अस्पताल में उनके आने का वीडियो बनाने लगी। तब वे घटनाक्रम से अवगत करवाने के लिए पीएमओ डॉ. केएस कामरा के निवास की तरफ गए। इसी दौरान उनके घर पर हमला कर दिया। तब उनकी पत्नी दूध लेने के लिए गई हुई थी।
जानकारी के अनुसार सायं इस घटनाक्रम के दौरान अस्पताल परिसर में खूब हंगामा हुआ। इसी दौरान पीएमओ डॉ. केएस कामरा, डीसी डॉ. प्रेम बजाज सहित अन्य डाॅक्टर्स दोनों पक्षों में राजीनामा करवाने का प्रयास करने लगे।
देर रात तक दोनों पक्षों में राजीनामे का प्रयास चल रहा था। इसके लिए शनिवार सुबह फिर बातचीत हो सकती है। रात को परिवादी के घर के अासपास काफी व्यक्ति एकत्रित हो गए। पक्ष जानने के लिए महिला डाॅक्टर काे कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन कॉल्स अटेंड नहीं की।