Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

गुरुवार, 28 मई 2020

रात में मोबाइल चलाने पर मां ने डांटा तो बेटी ने कुएं में कूदकर दे दी जान

रात में मोबाइल चलाने पर मां ने डांटा तो बेटी ने कुएं में कूदकर दे दी जान
  रामगंजमंडी :  मां द्वारा अपनी बेटी को मोबाइल चलाने पर डांटना इतना भारी पड़ गया कि बेटी गुस्से में आकर कुएं में कूद गई। जिससे उसकी पानी मे डूबने से मौत हो गई। घटना शहर की द्वारिका कालोनी की है। जहां रहने वाली संजू 17 साल पुत्री बाबूलाल मंगलवार रात को 10 बजे मोबाइल चला रही थी। मां ने उसकाे मोबाइल बंद कर सोने के लिए। इस पर संजू ने मोबाइल चलाना बंद नहीं किया। एेसे में मां ने उसे प्यार से फटकार दिया। बस इस मामूली सी बात पर संजू इतनी नाराज हो गई कि उसने देर रात 11 बजे निकलकर पास बने बिना मुंडेर के कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।
जानकारी के अनुसार जब संजू घर से बाहर निकली तो माता-पिता उसके पीछे-पीछे दौड़े भी थे, लेकिन गुस्से में संजू तेज गति से भागकर कुएं में कूद गई। घटना की जानकारी मिलते ही सीआई हरीश भारती मय जाब्ते के घटनास्थल पह़ुंचे और किशोरी को कुएं से निकालने में जुट गए। मौके पर पालिका के कर्मचारी भी पहुंचे। पालिका कर्मियों और पुलिस के प्रयासों से उसको निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने किशोरी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
नहीं पता था बेटी, डांटने से इतनी दूर चली जाएगी
हादसे के लिए संजू की मां स्वयं को दोषी मान रही है। वह बार-बार रोते हुए कह रही थी कि मुझे नहीं पता था कि मेरी बेटी प्यार से डांटने पर इतनी नाराज हो जाएगी कि हमेशा के लिए दूर चली जाएगी। काश, मैंने उसे नहीं डांटा होता।