Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

गुरुवार, 28 मई 2020

अब पालिका में ऑनलाइन बताएं समस्या, होगा समाधान

अब पालिका में ऑनलाइन बताएं समस्या, होगा समाधान
  रामगंजमंडी : नगर पालिका रामगंजमंडी द्वारा राज्य सरकार की लॉकडाउन 4.0 की मंशा के अनुसार आमजन के सामान्य कार्यों के लिए कोविड-19 सिंगल विंडो एकल खिड़की प्रारंभ कर दी गई है। जिस पर शहरवासी कोई आवेदन, शिकायत दे सकते हैं। इसके अलावा नगर पालिका द्वारा एक खाता संख्या उपलब्ध करा दिया गया है। जिस पर सीधे बैंक में पैसा जमा कराकर में बैंक की रसीद की फोटो कॉपी आवेदन के साथ जमा करा सकते हैं।
पालिका ईओ पंकज मंगल ने बताया कि इसी सिंगल विंडो से आपके द्वारा किए गए आवेदन के बाद प्रमाण पत्र ले सकते हैं।
प्रत्येक आवेदन पर प्रमाण पत्र देने की दिनांक आवेदक को बताई जाती है। इसके अतिरिक्त यदि आवेदन की प्रकृति के अनुरूप कार्य में समय लगना है तो पालिका द्वारा मोबाइल पर कॉल करके आवेदक को सूचित किया जा रहा है। ताकि कोई भी व्यक्ति अपने आवेदन के परिणाम सिंगल विंडो से प्राप्त करें।
पालिका ने शिकायत के लिए फोन नंबर और ई-मेल किया जारी
पालिका द्वारा व्हाट्सएप नंबर 9414569236, राजस्थान संपर्क नंबर 181 एवं ई-मेल आईडी rmanagarpalika@Gmail.com भी दी गई है। जिससे आप सभी नियम अनुसार शिकायत भेज सकते हैं। नगर पालिका द्वारा आम जनों को धूप से बचाने हेतु टेंट लगाकर छाया का प्रबंध भी किया गया है। पालिका ने अपील है कि बहुत आवश्यकता होने पर ही घर से बाहर निकलें और पालिका की ऑनलाइन सेवा का फायदा उठाएं। नगरपालिका सिंगल विंडो पर अपना आवेदन और शिकायत दें। इसके अलावा अपनी शिकायत व्हाट्सएप नंबर, राजस्थान संपर्क नंबर या ई-मेल आईडी पर भेजकर भी समाधान प्राप्त कर सकते हैं।