Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 6 जून 2020

कोयला भरकर जा रहे ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, दोनों के चालकों की मौत

कोयला भरकर जा रहे ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, दोनों के चालकों की मौत
 

महाजन/बीकानेर,राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर गुरुवार देर रात को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों ट्रकों के चालकों की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल मदनलाल जांगू ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाजन से लूणकरणसर की तरफ 5 किलोमीटर की दूरी पर गुरुवार देर रात करीब 12बजे दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों ट्रक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई।
कांडला से कोयला भरकर पंजाब जा रहे ट्रक चालक के साथी ट्रक चालक सिकंदर सिंह जट सिख निवासी विधाता जिला बरनाला पंजाब ने घटना के बारे में जानकारी दी। उसने बताया कि कांडला से कोयला भरकर हम दोनों अपने-अपने ट्रक में पंजाब जा रहे थे। आगे पीछे चल रहे थे कि अचानक रात 12 बजे सामने से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ट्रक से उसका ट्रक भिड़ गया। दोनों गाड़ियां मेरे सामने टकराकर पलट गई।
मैंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई तो देखा कांडला से आ रहे ट्रक के चालक चमकौर सिंह (21) व कैंटर ट्रक के चालक गणेशाराम निवासी राजलदेसर चूरू (33) की माैत हाे चुकी है। दाेनाें क्षतिग्रस्त ट्रक सड़क पर थे, इस कारण वहां जाम लग गया। क्रेन को बुलवाकर दोनों गाड़ियों को सड़क से हटवाया और जाम खुलवाया। इस संबंध में सिकंदर सिंह ने कैंटर ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।