Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 29 अगस्त 2020

इंडियन आइडियल फेम सिंगर के प्रेमी की जहर खाने से हुई माैत, तबीयत बिगड़ने पर सिंगर भर्ती


अलवर निवासी इंडियन आइडियल फेम सिंगर के प्रेमी 27 वर्षीय रवि नट की जहर खाने से गुरुवार देर रात एक निजी अस्पताल में माैत हाे गई। प्रेमी के जहर खाने का पता लगने के बाद सिंगर मानसिक तनाव में आ गई। उसे भी गुरुवार रात ही शहर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। सिंगर 30 जून काे अपने प्रेमी रवि के साथ घर से चली गई थी। उसके पिता ने अलवर के महिला थाने में बेटी काे बहला फुसला कर भगा ले जाने का रवि के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। दाेनाें काे 21 अगस्त की रात काे दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास से सिंगर के परिजनों ने पकड लिया।

22 की सुबह दाेनाें काे महिला थाने लेकर आए। सिंगर काे उसके पिता के साथ तथा प्रेमी अपने गांव चला गया। सिंगर के 24 अगस्त काे काेर्ट में बयान दर्ज हुए। मृतक के बड़े भाई ने वीरसिंह नट ने आरोप लगाया है कि गुरुवार काे उसके भाई ने अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात करने की कोशिश की लेकिन उसने साथ देने से मना कर दिया। इसके बाद उसके भाई ने जहरीला पदार्थ खा लिया। रवि शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। वह सिंगर के पिता के पास गायन वादन सीखने आता था।

अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में शुक्रवार काे नगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। नगर थाने के एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने दाह संस्कार के बाद रिपोर्ट देने की बात कही है।
मृतक रवि के बड़े भाई वीर सिंह नट ने भाई की प्रेमिका के परिवार पर रवि काे फंसाने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि उसका भाई अपने पिता व परिवार काे छाेड़कर सिंगर प्रेमिका के साथ चला गया। वापस लाैटने के बाद गुरुवार काे रवि ने अपनी प्रेमिका काे फाेन किया। उसने रवि का साथ देने से मना करते हुए कहा कि मैं अपने माता-पिता के पास आ गई हूं, तू कुछ भी कर। इसके चलते रवि ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। हमने उसकी प्रेमिका के पिता काे मोबाइल पर घटना की जानकारी दी ताे उन्होंने उसे इलाज के लिए अलवर में अपने परिचित के एक निजी अस्पताल में लाने के लिए कहा।

उनके बताए अनुसार भाई काे अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीर सिंह ने निजी अस्पताल पर भी इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। जिससे रवि की मौत हाे गई। वीरसिंह नट का कहना है कि निजी अस्पताल में इलाज के दैारान उसका भाई अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था, लेकिन उसके परिजनों ने नहीं मिलने दिया।


जब उस परिवार से लेना देना ही नहीं ताे बेटी काे क्याें मिलवाता : सिंगर के भाई का कहना है कि वीर सिंह झूठ बाेल रहा है कि हमने उसके भाई रवि काे फंसाया। गुरुवार काे रवि के परिजनों का फाेन आने पर उनके पूछने के बावजूद हमने यह नहीं कहा कि इलाज के लिए काैन से अस्पताल में लेकर जाना है। जब हमारा उस परिवार से काेई लेना-देना नहीं है ताे मेरी बेटी काे रवि से क्यों मिलवाता। कल शाम को मेरी बेटी की भी तबीयत खराब हो गई थी।


सिंगर डिप्रेशन में, अस्पताल में चल रहा है इलाज
प्रेमी की माैत के बाद सिंगर डिप्रेशन मेें है। उसका शहर के मित्तल हास्पिटल में इलाज चल रहा है। डाॅ. एससी मित्तल का कहना है कि गुरुवार रात ही परिजन उसे अस्पताल लाए थे। वह डिप्रेशन में है। उसे मनाेराेग विशेषज्ञ काे भी दिखाया है। रात काे उसके आईसीयू में भर्ती रखा। अब आईसीयू से कमरे में शिफ्ट कर दिया है।

21 अगस्त काे दिल्ली से पकड़ा , सिंगर ने दर्ज बयान में कहा-हम अपनी मर्जी से गए

सिंगर व उसके प्रेमी काे महिला थाना पुलिस व परिजनों ने 21 अगस्त की देर रात दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास से पकड लिया। दाेनाें काे पुलिस 22 अगस्त काे अलवर ले आई। सिंगर के भाई का कहना है कि बहन काे उनके साथ भेज दिया। 23 अगस्त काे रविवार हाेने के कारण बयान दर्ज नहीं हाे सके। 24 अगस्त काे उसकी बहन के काेर्ट में बयान हुए। बयान में उसने कहा कि दाेनाें बालिग है और अपनी मर्जी से गए थे। मै गाना गाती हूं और वह ढाेलक बजाने के काम करता है। भाई का कहना है कि उसके बाद क्या हुआ, उसने जहर क्याें खाया। इसकी जानकारी उन्हें नहीं हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Indian Ideal Fame singer's boyfriend was poisoned by eating poison, Singer admitted due to deteriorating health