Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

केंद्र सरकार की छात्र विराेधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन आज

कोरोना महामारी के चलते छात्र-छात्राओं द्वारा जीईई और नीट परीक्षाओं के स्थगन को लेकर किए जा रहे आंदोलन के क्रम में अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से शुक्रवार को भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान प्रवक्ता अंकुर त्यागी ने बताया कि केंद्र सरकार कोरोना महामारी के व्यापक प्रकोप होने के बावजूद परीक्षा कराने पर अडिग है, वर्तमान संकटग्रस्त समय में परीक्षा कराने के फैसले ने लाखों छात्रों और उनके परिवार जनों को संकट में डाल दिया है, केंद्र सरकार के इस फैसले के कारण छात्र तनाव में हैं। लाखों छात्रों की इस समस्या को समझते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनका समर्थन किया है। इसी क्रम में देशभर में केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।
त्यागी ने बताया कि 28 अगस्त को सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता डाक बंगले एकत्रित होंगे, जहां से शहर कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और केंद्र सरकार की छात्र हितों के
विरुद्ध नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण पालना की जाएगी, साथ ही पार्टी ने इस मांग को लेकर देशव्यापी ऑनलाइन अभियान (स्पीक अप फॉर स्टूडेंट्स सेफ्टी) भी सुबह 10 बजे से चलाने का निर्णय लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today