Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

शातिर नकबजन साेजी बागरिया गिराेह ने की थी गेगल स्थित फार्म हाउस में लूट की वारदात

अंतरराज्यीय नकबजन साेजी बागरिया गिराेह ने गेगल इलाके में पिछले दिनाें नरेन्द्र जैन के फार्म हाउस में लूट की वारदात काे अंजाम दिया था। भीलवाड़ा में पकड़े गए गिराेह के शातिराें ने गेेगल सहित राज्य में बिजयनगर, बालाेतरा, बाड़मेर, जाेधपुर, पाली, नसीराबाद, देवली सहित हाइवे के आसपास के इलाकाें में साै से ज्यादा चाेरी और लूट की वारदातें कबूली हैं।
गेगल थाना पुलिस का दल आराेपियाें से पूछताछ के लिए भीलवाड़ा भेजा गया है। थाना प्रभारी नंदू सिंह के अनुसार बागरिया गिराेह के लाेग दूदू इलाके में भी बड़ी संख्या में हैं। उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त को गेगल थाना इलाके में नरेंद्र कुमार जैन पुत्र कन्हैया लाल जैन के घर में
घुसकर हथियारबंद लाेगाें ने हमला कर नकदी और जेवर लूट की वारदात काे अंजाम दिया था। घटना में नरेंद्र जैन परिवार के 2 लोग घायल हुए थे। अाराेपियाें की गिरफ्तारी की मांग काे लेकर पिछले दिनाें जैन समाज के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी कुंवर राष्ट्रदीप काे ज्ञापन दिया था।

भीलवाड़ा में बागरिया गिराेह के 4 शातिर हुए गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा में चाेरी और लूट की वारदात में वांछित आराेपी दूदू निवासी साेजी पुत्र हीरा बागरिया, राधाकिशन पुत्र रामनाथ बागरिया, कल्याण पुत्र नाथू बागरिया और रायचंद पुत्र गंगाराम बागरिया काे गिरफ्तार किया गया है। आराेपियाें ने गेगल सहित राज्य में करीब साै से ज्यादा वारदातें करना कबूल किया है। गिराेह का सरगना साेजी बागरिया है।

पूछताछ में शातिराें ने कबूल किया है कि दिनभर हाइवे के आसपास और शहर में बाइक पर रैकी करते हैं और रात काे गिराेह के सात-आठ हथियारबंद लाेगाें के साथ वारदात काे अंजाम देते हैं। वारदात में बाधा पहुंचाने वाले पर हमला करने से भी यह गिराेह गुरेज नहीं करता। गेगल में नरेन्द्र जैन के घर में लूट की वारदात में आराेपियाें ने जैन के परिजनाें पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today