Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 23 अगस्त 2020

राेडवेज के टिकट राेल पर दिए जा रहे पेट्राेल के बिल, मामला दर्ज

राजस्थान राेडवेज के टिकट राेल पर पेट्राेल पंपाें की ओर से ग्राहकाें काे बिल काटकर देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में राेडवेज के अलवर आगार के मुख्य प्रबंधक नीशु कटारा ने अरावली विहार थाने में टिकट राेल के दुरुपयाेग का मामला दर्ज कराया है। थाना अधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि नीशु कटारा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरएसआरटीसी की ओर से बसाें में यात्रियाें की टिकट काटने के लिए कागज की थर्मल रोल का उपयोग किया जाता है।

इस टिकट राेल पर आरएसआरटीसी और लाेगाे छपा हाेता है। इसके उपयोग का अधिकार केवल राजस्थान राेडवेज को है। रिपोर्ट में लिखा है कि इसी 8 अगस्त को राेडवेज मुख्यालय के कंट्रोल रूम पर अलवर के घनश्याम बागी ने इस संबंध में शिकायत की थी। शिकायत में कहा था कि अलवर में रोडवेज टिकट के रोल पर पेट्रोल का बिल दिया जा रहा है।

रूपबास जगन्नाथ मंदिर के पास स्थित साहिब फिलिंग स्टेशन पर ग्राहकों काे रोडवेज को टिकट राेल पर पेट्राेल के बिल दिए गए। शिकायत की जांच के लिए अलवर आगार के यातायात प्रबंधक दीपक शर्मा व यश प्रधान साहिब फिलिंग स्टेशन पहुंचे और उसके मैनेजर से पूछताछ की। इसमें उसने स्वीकार किया कि राेडवेज के टिकट रोल पर डीजल-पेट्रोल के बिल दिए जा रहे हैं। पुलिस में दर्ज कराई रिपाेर्ट में राेडवेज के टिकट राेल का अवैध तरीके से उपयाेग करने वालाें के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today