Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 24 अगस्त 2020

पाली के सेणा में भेड़ बकरियों के साथ फंसे दो लोगो का विधायक राणावत की मौजूदगी में हुआ रेस्क्यु

पाली के सेणा में भेड़ बकरियों के साथ फंसे दो लोगो का विधायक राणावत की मौजूदगी में हुआ रेस्क्यु

पाली,सेणा गाँव में फंसे दो चरवाहो और 200 भेड़ बकरियों का  विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत की मौजूदगी में हुआ सुरक्षित रेस्क्यू

सेणा में जलभराव के बीच पहाड़ी पर फंसे दो युवको के साथ करीबन 200 भेड़ो के फंसे होने की सुचना बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत ने उपखण्ड अधिकारी श्रीनिधि बीटी को देने के बाद नाणा थानाधिकारी भवरलाल माली और ग्राम विकास अधिकारी विकास दवे की रेस्क्यू टीम ने बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत की मौजूदगी में नावो की सहायता से सुरक्षित रेस्क्यू  हुआ।

रेस्क्यू के दौरान तेज बारिश का दौर होने के बावजूद थानाधिकारी भवरलाल माली के मौजूदगी में रेस्क्यू टीम ने जोश जज्बे को कम होने नही दिया और भेड़ो और दोनों कृषको को नावो की सहायता से सुरक्षित निकाल दिया।

थानाधिकारी भवरलाल माली ने बताया की बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी और तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क के निर्देशन में सुरक्षित रेस्क्यू के लिए जवाई बांध सादड़ी और विभिन्न स्थानों से नाव मंगवाई और सुरक्षित रेस्क्यू किया।

अचानक हो रही तेज बारिश से नदियों व नालों का एक साथ उफान पर आ जाने के कारण सेणा निवासी भीमाराम देवासी और सुराराम देवासी अपनी भेड़ बकरियों के साथ पानी के बीच टेकरी पर फसे हुए थे ।

रेस्क्यू के दौरान बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत,नाना थानाधिकारी भवरलाल माली,ग्राम विकास अधिकारी विकास दवे, पटवारी रविंद्र चौधरी, समाजसेवी संदीप दवे ,उप सरपंच डूंगर सिंह राणावत,राजेन्द्र सिंह राणावत,भूपेंद्र सिंह राणावत,अक्षय सिंह राणावत,विकास पाल सिंह राणावत,यशवन्त सिंह राणावत,विजय पाल सिंह,भेराराम देवासी, भवर सिंह ,मोहन सिंह ,जगुसिंह, सूरज भान सिंह, भलाराम, धर्माराम, विक्रमपाल ,हमीराराम,सहित ग्रामीणों का सराहनीय सहयोग कर रहे है।