Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 12 सितंबर 2020

देवर-देवराणी को लाठियों से पीटती रही जेठाणी जेठ देखता रहा, पुलिस ने जेठ को किया गिरफ्तार

देवर-देवराणी को लाठियों से पीटती रही जेठाणी जेठ देखता रहा, पुलिस ने जेठ को किया गिरफ्तार

पड़ासला गांव में देवराणी जेठाणी की कहासुनी मारपीट व हमले में तब्दील हो गई। जेठाणी ने पति की मौजूदगी में देवराणी व देवर को लाठियों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने जेठ को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पड़ासला निवासी ईमरताराम पुत्र पाबूराम व भाई आदुराम की गांव में आमने सामने दुकान है।

दुकान पर ग्राहकी को लेकर देवराणी चुकी देवी जाट व जेठाणी पप्पू देवी में कहासुनी चलती आ रही थी। बुधवार को पप्पू देवी ने मतोड़ा थाने में देवरानी चुकीदेवी व देवर ईमरताराम के खिलाफ गाली गलौज करने का मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को पाबंद कर छोड़ दिया। मगर गुरुवार सुबह फिर दोनों परिवार आमने-सामने हो गए।

इस दौरान जेठाणी पप्पू देवी ने पति आदुराम की उपस्थिति में घर के आगे देवरानी व देवर पर लाठियों व डंडे से हमला कर दिया। इससे दोनों घायल हो गए। रोते-चिल्लाते रहे लेकिन पास खड़े आदुराम ने छुड़ाया तक नहीं। बच्चे भी अपने मां-बाप को बचाने की गुहार लगाते रहे लेकिन कोई बचाने नहीं आया। सूचना पर मतोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल ले गए।

एक दिन पहले ही पीड़ित दंपती को पुलिस ने किया था पाबंद, घटना का वीडियो भी सामने आया

बेटे ने बचाने की गुहार लगाई, मदद नहीं मिली तो वीडियो बनाकर वायरल कियादेवर-देवराणी को लाठियों से पीटती रही जेठाणी जेठ देखता रहा, पुलिस ने जेठ को किया गिरफ्तार


घायल दंपती के बच्चे पास खड़े रोते हुए मां बाप को बचाने की गुहार लगाते रहे मगर कोई बचाने नहीं आया। इस पर वे भी डरकर घर में भाग गए। मदद नहीं मिलती देख एक बेटे ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल किया। पीड़ित चुकी देवी ने मतोड़ा थाने में अपने जेठ आदुराम निवासी पड़ासला बगैरह के खिलाफ मारपीट व लज्जा भंग का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी नेमाराम ईनाणिया ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आदुराम को गिरफ्तार कर लिया।देवर-देवराणी को लाठियों से पीटती रही जेठाणी जेठ देखता रहा, पुलिस ने जेठ को किया गिरफ्तार