Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 16 अक्तूबर 2020

राजस्थान क्रिकेट से मोदी युग समाप्त, अब रुचिर अलवर जिले के अध्यक्ष नहीं

राजस्थान क्रिकेट से मोदी युग अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। ललित मोदी खुद को पहले ही क्रिकेट से अलग कर चुके हैं अब रुचिर मोदी भी राजस्थान क्रिकेट का हिस्सा नहीं रहे। वे अलवर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष थे। लेकिन उन्होंने इस बार चुनाव नहीं लड़ा। उनकी जगह पूर्व में कोषाध्यक्ष रहे जितेन्द्र गुप्ता को गुरुवार को हुए अलवर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव में निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया।

पवन गोयल पुनः सचिव बने। चुनाव अधिकारी बी.एल. सिंगारिया थे। सर्टीफिकेट की कॉपी आरसीए, स्पोर्ट्स काउंसिल जयपुर, रजिस्ट्रार कोऑपरेटिव सोसायटी जयपुर, जिला खेल अधिकारी अलवर और डिप्टी रजिस्ट्रार, कोऑपरेटिव सोसायटी अलवर को भेज दी गई है।

सचिव पवन गोयल ने बताया, रुचिर किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, इसलिए उन्होंने इस बार चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया। उल्लेखनीय है कि रुचिर मोदी आरसीए का चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन सी.पी. जोशी से हार गए थे। गोयल ने शुक्रवार से सीनियर जिला क्रिकेट चैंपियनशिप भी कराने की बात कही।

रुचिर मोदी की जगह जितेन्द्र गुप्ता बने अध्यक्ष, पवन गोयल सचिव

ये पदाधिकारी
अध्यक्षः जितेन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्षः अशोक कुमार गुप्ता, सचिवः पवन गोयल, संयुक्त सचिवः अशोक सिंघानिया, प्रमोद यादव, कार्यकारिणी सदस्यः ब्रिजेन्द्र गर्ग, रामबाबू शर्मा, अनिल यादव।

चुनाव में नहीं गया आरसीए का ऑब्जर्वर
चुनाव में राजस्थान क्रिकेट संघ का कोई ऑब्जर्वर भी नहीं गया। आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा से बात की तो कहा, ऑब्जर्वर भेजने के लिए एक दिन पहले मेल आया था। इलेक्शन का कोई नोटिस भी आरसीए को नहीं मिला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रुचिर मोदी