Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2020

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शिनाख्त नहीं हुई

उद्योगनगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर के पास गुरुवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं होने से शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी है।

उद्याेगनगर थाना एएसआई दरियाई सिंह ने बताया कि सुबह प्रेमनगर के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस माैके पर पहुंची। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कटे हुए थे और सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ था। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 42 वर्ष के करीब है। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं हैं। मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं होने से शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

अनंतपुरा थाना औद्याेगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले बुजुर्ग की गुरुवार को करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। वह फैक्ट्री में गार्ड था। अनंतपुरा थाना एएसआई राम सिंह ने बताया कि रामगंजमंडी के कुंभकोट निवासी शिव सिंह (56) पुत्र करण सिंह राजपूत कोटा के इंडस्ट्री एरिया स्थित एक फैक्ट्री में गार्ड था। यहां लाइट का काम करते समय करंट की चपेट में आने से अचेत हो गया। लोगों ने उसको लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today