Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 1 नवंबर 2020

हुकुमपुरा की टीम ने जीता वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला

बीएल किस्तूरी क्लासेज व बीआरएस स्पोटर्स एकेडमी बगड़ की ओर से शुक्रवार को रतनशहर में एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसका फाइनल मुकाबला हुकुमपुरा की टीम व तिलक एकेडमी बनगोठड़ी की टीम के बीच खेला गया। जिसमें तिलक एकेडमी बनगोठड़ी की टीम को 2-3 हराकर हुकुमपुरा की टीम विजेता रही।

बीएल किस्तूरी क्लासेज के डायरेक्टर सुनील कृष्णिया ने बताया कि रात दस बजे तक चली प्रतियोगिता में जिले की 32 टीम के खिलाड़ी शामिल हुए। पहला सेमीफाइनल हुकुमपुरा ने हरियाणा कॉलेज की टीम को 2-1 से तथा दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में तिलक एकेडमी बनगोठड़ी की टीम ने बालाजी ज्वैलर्स की टीम को 2-1 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

अतिथियों ने विजेता टीम को 21 हजार रुपए व उप विजेता टीम को 11 हजार रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि बीआरएस स्पोर्टस एकेडमी बगड़ ने प्रतियोगिता की तैयारी में सहयोग दिया तथा जल्द ही बड़े स्तर पर एक और प्रतियोगिता करवाने की बात कही। इस दौरान रतन पायल, आरसी योगी, निवर्तमान उप जिला प्रमुख बनवारी लाल सैनी, कांग्रेस नेता लालचंद सैनी, बीआरएस स्पोर्टस एकेडमी के विक्रम सैनी, कृष्णा सैनी इस्लामपुर, माया सैनी, पूर्व सरपंच बंटेश, राकेश बॉक्सर आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today