Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शुक्रवार, 25 दिसंबर 2020

हाेमगार्ड पर पुरानी रंजिश में हमला, पुलिस को दी रिपोर्ट


हाेमगार्ड पर पुरानी रंजिश में हमला, पुलिस को दी रिपोर्ट

बांसवाड़ा.शहर के रतलाम रोड पर स्थित बाई तालाब के पास बुधवार रात काे हाेमगार्ड जयेंद्रसिंह पर हुअा पुरानी रंजिश की वजह से करवाया गया था। इसके लिए विदेश मारने के लिए साजिश रची गई थी। इसी संदेह की रिपाेर्ट घायल हाेमगार्ड की मां विमला कुवर ने काेतवाली में दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि उनका बेटा जयेंद्रसिंह हाेमगार्ड है अाैर रात 10 से सुबह 6 बजे की उसकी ड्यूटी है। 

राेजाना की तरह वह बाइक से घर लाैट रहा था। कागदी के पास बाइक सवार दाे बदमाशों ने उसकी कमर पर हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। रिपाेर्ट में बताया कि उनके बेटे का कुवैत में रह रहे युनुस माेहम्मद अाैर उनकी पत्नी से पुराना विवाद है। युनुस ने काॅल करके उनके बेटे काे धमकाया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गाैरतलब है कि जयेंद्रसिंह रात को ड्यूटी के लिए बुधवार रात काे 5 नंबर बिजली घर जा रहा था। बाई तालाब के पास स्पीड ब्रेकर पर बाइक धीरे की तो अचानक आए दो बदमाशों ने पीठ पर लट्ठ से हमला कर दिया। 

लट्ठ पर कील लगी हुई थी जो सीधे पीठ में घुस गई। जयेंद्र सिंह नीचे गिर गया। इसके बाद भी गार्ड ने हिम्मत करते हुए बदमाशों का पीछा किया, लेकिन आगे अंधेरा होने के कारण पकड़ में नहीं आए। गार्ड जैसे-तैसे कर अपने एक पास में ही मिलने वाले के पास पहुंचा, जहां से परिचितों को सूचना देकर बुलाया और बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया।