Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 26 दिसंबर 2020

पत्नी और 4 बच्चों को मारकर फांसी पर लटक गया आदिवासी युवक


पत्नी और 4 बच्चों को मारकर फांसी पर लटक गया आदिवासी युवक

उदयपुर.जिले के खेरवाड़ा स्थित रोबिया गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व चार बच्चों को मारकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार सुबह यह जानकारी सामने आने के बाद पूरा खेरवाड़ा कस्बा स्तब्ध है।  

आरंभिक जानकारी के अनुसार खेरवाड़ा के रोबिया होली फला निवासी रणजीत मीणा पुत्र जगदीश मीणा की गुरुवार रात किसी बात को लेकर उसकी पत्नी कोकिला 30 से झगड़ा हुआ। इसके बाद रात को सोते समय रणजीत ने पत्नी व चार बच्चों की हत्या कर दी और खुद ने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पड़ोसियों को घर के दरवाजे से बहकर आ रहे खून से शंका हुई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। अंदर पत्नी सहित 6 साल की पुत्री जसोदा, 5 साल के लोकेश, 4 साल के गंजी और 12 महीने की गुड्डी के शव चारपाई पर मिले। 

मामला आर्थिक तंगी का माना जा रहा है। लाॅकडाउन के बाद परिवार के आर्थिक हालात ठीक नहीं होने से आए दिन झगड़े की बात भी सामने आई है।  

फिलहाल इस घटना ने सभी को दहला दिया है। पुलिस के आला अधिकारी भी जिला मुख्यालय से खेरवाड़ा पहुंच रहे हैं। मामले में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई भी वहां पहुंचे हैं। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद मौका मुआयना व अन्य सभी दृष्टिकोण से जांच की जा रही है मौके पर एफएसएल की टीम विभिन्न चीजों के नमूने भी ले रही है|