Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

बुधवार, 27 मई 2020

देश में टॉप ट्रेंड में आया विष्णुदत्त आत्महत्या का मुद्दा, 5 घंटे में 1.63 लाख लोगों का ट्वीट- सीबीआई जांच हो

देश में टॉप ट्रेंड में आया विष्णुदत्त आत्महत्या का मुद्दा, 5 घंटे में 1.63 लाख लोगों का ट्वीट- सीबीआई जांच हो
श्रीगंगानगर : राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच को लेकर ट्विटर पर मंगलवार को अभियान चलाया गया। इसे नाम ‘#CBI_जांच विष्णुदत्त_CI’ दिया गया। सुबह 11:54 बजे तक देश के 90 हजार लोगों ने इसे ट्वीट किया, इसके साथ हीयह मुद्दा देशभर में नं. 1 ट्रेडिंग में भी आ गया।
शाम 5 बजे तक 1.63 लाख लोगों के ट्वीट आ चुके थे और सबकी एक ही मांग थी- इस मामले की सीबीआई जांच हो। विष्णुदत्त के परिवार ने भी सोमवार को वन मंत्री को पत्र सौंपकर सीबीआई जांच की मांग की थी। नेहा बिश्नोई ने ट्वीट किया, आखिर कब तक ईमानदार अफसर को अपनी जान गंवानी पड़ेगी? ऐसे ईमानदार अिधकारी कब तक राजनीतिक दबाव का शिकार बनते रहेंगे।
  • अब नहीं होगा ऐसा फिर से किसी देश के जवान के साथ क्याेंकि अब जिसने सर विष्णुदत्त के साथ गलत किया है...उसका परिणाम पूरी जनता देखेगी। क्योंकि विष्णुदत्त सर के साथ पूरी जनता का साथ है। हम न्याय दिलवाकर रहेंगे।
रवींद्र बिश्नोई
  • जो झुका नहीं, वो झूला कैसे? विष्णु
  • राजस्थान सरकार को एक कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अिधकारी स्वर्गीय विष्णदत्त जी बिश्नोई द्वारा आत्महत्या करने के प्रकरण की जांच तत्काल प्रभाव से सीबीआई को स्थानांतरित कर देनी चाहिए ताकि न्याय मिल सके।
महेंद्र चौधरी
  • मैं बिक रही हूं। कोई कीमत पूछे तो बता देना। ‘जनता के रखवाले को इंसाफ’। जस्टिस फॉर विष्णुदत्त बिश्नोई।
परी पूनिया (अमर शहीद विष्णुदत्त बिश्नोई की फैन)
क्या होता है ट्विटर ट्रेंड?
ट्विटर ट्रेंड्स एक तरह से वहां हो रही चर्चा के विषय या उसकी तीव्रता का परिचायक है। जो कुछ भी ट्विटर पर कहा, पढ़ा जा रहा है, ये उसका पैमाना होता है। ट्रेंड्स अपने आप में काफ़ी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि ये बताते हैं कि कौन से मुद्दे, लोग या जगह चर्चा में हैं।
#हैश टैग( #Hash Tag ) ट्विटरमें #हैशटैग का उपयोग किसी विषय के बारे में चर्चा करना होता है, चाहे वो किसी के भी ओर से हो। मंगलवार को सबसे ज्यादा चर्चा का विषय विष्णुदत्त बिश्नोई का रहा।