Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

गुरुवार, 4 जून 2020

भीलवाड़ा के लिए 2 यात्री मिले तो प्रतापगढ़ रोकी बस, ब्यावर के लिए 6 यात्रियों ने किया सफर

भीलवाड़ा के लिए 2 यात्री मिले तो प्रतापगढ़ रोकी बस, ब्यावर के लिए 6 यात्रियों ने किया सफर
बांसवाड़ा.रोडवेज विभाग ने भले ही कुछ बसों का संचालन कर दिया हो। लेकिन यात्री अभी भी कोरोना वायरस के भय के चलते यात्रा करने में कतरा रहे हैं। बुधवार को बांसवाड़ा बस डिपो से दो बसों का संचालन किया गया। जिसमें भीलवाड़ा के लिए जाने वाली बस में केवल 2 ही यात्री सफर के लिए बैठे।
वहीं दूसरी बस ब्यावर के लिए केवल बांसवाड़ा से 6 लोगों ने ही यात्रा की। मुख्य प्रबंधक रवि मेहरा ने बताया की भीलवाड़ा के लिए जाने वाली बस में 2 ही यात्री होने के चलते उसे प्रतापगढ़ ही रोक दिया। वहीं डूंगरपुर बस डिपो से भी दो बसों का संचालन बांसवाड़ा के लिए किया। जिसमें एक बस वापसी के लिए नहीं जा पाई। क्योंकि उस बस में कोई यात्री भी नहीं था। वहीं दूसरी बस मंें बांसवाड़ा से डूंगरपुर के लिए केवल 5 लोगों ने ही यात्रा की। साथ ही उदयपुर बस डिपो से आई बस में वापसी से बांसवाड़ा से 17 लोगों ने सफर किया। हालांकि पहले से बांसवाड़ा से जयपुर के लिए चल रही बस में 38 यात्रियों ने जरूर सफर किया।
20 बसों के संचालन को लेकर विभाग को भेजा प्रस्ताव
रोडवेज विभाग की ओर से 11 जून को अन्य बसों का भी संचालन किया जाएगा। जिसको लेकर हर मुख्यालय से बसों के संचालन को लेकर ब्यौरा मांग है। जिसके तहत बांसवाड़ा बस डिपो से मुख्य प्रबंधक रवि मेहरा ने 20 अन्य बसों के संचालन को लेकर प्रस्ताव विभाग के पास भेजा है जिसमें 9 बसें बांसवाड़ा से उदयपुर के लिए, 1 बस अजमेर वाया प्रतापगढ़ के लिए, 1 बस चित्तौड़गढ़ के लिए, 4 बसें डूंगरपुर के लिए, 2 बसें बांसवाड़ा से कुशलगढ़ के लिए, 2 बसें बांसवाड़ा से रतलाम के लिए और 1 बस बांसवाड़ा से बड़ौदा के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।