Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 7 जून 2020

शॉर्ट सर्किट से तीन मंजिला शोरूम में आग, 3 दमकल व 4 टैंकराें ने 3 घंटे में काबू पाया

शॉर्ट सर्किट से तीन मंजिला शोरूम में आग, 3 दमकल व 4 टैंकराें ने 3 घंटे में काबू पाया
नीमकाथाना/सीकर,गुहाला के मुख्य बाजार में स्थित तीन मंजिला श्याम जनरल स्टोर शो-रूम में शुक्रवार रात 11.30 बजे अचानक शाॅर्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई। अंडरग्राउंड व तीन मंजिल तक बनी दुकानों में परचून, काॅस्मेटिक, कपड़े, फुटवीयर सहित कई तरह का सामान भरा हुआ था। इससे आग विकराल होती गई। दुकानों से आग की लपटें निकलती देख लोग जमा हो गए। लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। व्यापारी दीपक चौधरी ने बताया कि दुकानों में करीब 20 लाख रुपए का सामान भरा हुआ था। दुकान तीन मंजिला है।
तीनों एक ही व्यापारी दीपक चौधरी की हैै। सूचना पर तहसीलदार बृजेश कुमार व सदर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रशासन ने रींगस, सीकर व खंडेला से दमकल गाड़ियों को बुलाया। रात करीब 12 बजे दमकल गाड़ियां गुहाला पहुंची। बाद में क्रेन बुलाकर दुकानों के शटर तोड़े गए। उसके बाद दमकल कार्मिकों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। तड़के तीन बजे आग पर काबू पाया। सदर सीआई सुरेन्द्र सैनी भी मौके पर पहुंचे। आग बुझाने में लगे दमकल कार्मिकों को परेशानी नहीं हो, इसके लिए टैंकरों से पानी पहुंचाया गया।
दुकान मालिक बेहोश होकर गिरा
दुकान में आग की सूचना पर दुकान मालिक दीपक भी पहुंच गया। धूं-धूंकर जिंदगीभर की कमाई को जलती देख वह बेहोश होकर गिर गया। लोगों ने उसे संभाला। विधायक सुरेश मोदी ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा दुकान मालिक को धैर्य बंधाया।