Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 7 जून 2020

पैंथर ने युवक की गर्दन दबोची बचाने आए दोस्त पर भी हमला

पैंथर ने युवक की गर्दन दबोची बचाने आए दोस्त पर भी हमला
नीमकाथाना/सीकर,हसामपुर में मनसा माता मंदिर की पहाड़ी में शनिवार दोपहर 12 बजे पैंथर ने एक युवक को दबोच लिया। साथी युवकों ने पत्थर मारे तो पैथर युवक को लेकर पहाड़ी से लुढ़कर गिर गया। चार-पांच बार लुढ़कने से युवक पैंथर की पकड़ से छूट गया। भागते पैंथर ने दूसरे युवक पर झपट्‌टा मारा। इससे वह भी घायल हो गया। पैंथर पहाड़ी पर बने खंडहर में झाड़ियों के बीच छुप गया। दोनों घायलों को साथी युवक पहाड़ी से नीचे लाए। हमले में घायल जितेन्द्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद कोटपूतली भेजा गया।
वहीं रूड़मल टेलर को पैंथर का पंजा लगने से मामूली चोट आई है। पैंथर के हमले की खबर पर लोगों की भीड़ लग गई। वन अधिकारियों की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने फिर से पैंथर की तलाश शुरू कर दी। दोपहर बाद तीन बजे झाड़ियों से भागते पैंथर ने एक और व्यक्ति रोहिताश पर हमला कर दिया। पैंथर के नाखून लगने से वह घायल हो गया। लोगों ने पत्थर फेंककर पैंथर को दूर भगाया। रेंजर नरेन्द्र सैनी ने बताया कि पैंथर को रेस्क्यू के लिए जयपुर से टीम बुलाई गई है।
पहला हमला : दोपहर 12.30 बजे- मनसा माता पहाड़ी पर पैंथर होने की सूचना पर युवकों की टीम गई थी। जितेन्द्रसिंह भी उनमें शामिल था। अचानक झाड़ियों से निकलकर पैंथर ने हमला कर दिया। पैंथर ने जितेन्द्र की गर्दन दबोच ली। नाले के पास दोनों लुढ़कर गिर गए। इससे युवक बच गया। उसी वक्त भागते पैंथर ने रूड़मल टेलर को झपट्‌टा मारा। जितेन्द्रसिंह का पैंथर से सामना हुआ, लेकिन वह अपने साथियों की मदद से बच गया। उसे युवकों ने पैंथर पर पत्थर मारे।
दूसरा हमला : दाेपहर बाद तीन बजे- पहाड़ी पर बने खंडहर में झाड़ियों के बीच छिपा पैंथर बचने के लिए दौड़ा। सामने आए रोहिताश के पैर पर झपट्‌टा मारा। इससे वह गिर गया। ग्रामीणों ने पत्थर फेंके तो पैंथर भाग गया।