Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 7 जून 2020

किशाेरी की हत्या के मामले में प्रेमी गिरफ्तार, उसके माता-पिता सहित 5 पर केस

सूरतगढ़/श्रीगंगानगर,अश्लील वीडियाे बनाकर ब्लैकमेल करने व नाबालिग की हत्या के आरोप में सिटी पुलिस ने 5 लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव परिजनाें के सुपुर्द कर दिया। इस बीच पुलिस ने शाम को मुख्य आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में वार्ड 4 के निवासी घनश्याम, उसके पिता बीरबल, मां, भाई व बहन काे भी हत्या के आराेप में नामजद किया गया है।
नाबालिग की शुक्रवार काे हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आराेपी घनश्याम के परिजनाें ने ही पुलिस काे सूचना दी थी। अब मामले में मृतका के पिता हत्या के आरोप में 5 लाेगाें के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उसने एफआईआर में लिखा है कि उसकी नाबालिग पुत्री को वार्ड नंबर 4 निवासी घनश्याम पुत्र बीरबल ओढ बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसकी अश्लील वीडियाे बना ली।
आराेपहै कि घनश्याम किशाेरी को ब्लैकमेल करने लगा था। इस संबंध में मृतका ने 10-12 दिन पहले घर में जानकारी दी थी। लोक लिहाज के डर से पीड़िता के पिता ने यह बात किसी को नहीं बताई। एफआईआर के अनुसार 5 जून को दोपहर में पीड़िता बाजार में कपड़े सिलवाने का कहकर गई थी।
वह काफी समय तक वापस घर नहीं आई। बाद में पुलिस ने फोन कर बताया कि वार्ड नंबर 4 में उसकी नाबालिग पुत्री की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी है। इस पर पीड़ित परिवार के लाेग व उसके रिश्तेदार माैके पर पहुंचे। मुख्य आराेपी घनश्याम, उसके पिता बीरबल, मां, भाई व बहन ने मिलकर किशाेरी की हत्या कर दी।