Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 1 जून 2020

गिरफ्तार चोरी के आरोपी सहित चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले


गिरफ्तार चोरी के आरोपी सहित चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले

झुंझुनूं : जिले में 4 नए कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें मंडावा पुलिस की कस्टडी में चोरी का आरोपी भी शामिल है। तीन दूसरे राज्य से लौटे हुए तथा एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव मिला है। सीएमएचओ डॉ. छोटे लाल गुर्जर ने बताया कि नवलगढ़ कस्बे के वार्ड 2 की एक महिला व एक पुरुष पॉजिटिव मिला है। यह 21 मई को मुंबई से लौटे थे। उदयपुरवाटी की सौंथली गांव का 32 साल का एक युवक जो 24 मई को अहमदाबाद से जिले में लौटा था वह भी कोरोना संक्रमित मिला है।
इनके अलावा मंडावा के वार्ड 19 का रहने वाला 20 साल का आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सीएमएचओ ने बताया कि 4 नए मरीजों के साथ जिले में अब 135 कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
पॉजिटिव मां-बेटी के संपर्क वाले 10 को क्वारेंटाइन किया
कस्बे के वार्ड दो निवासी मां-बेटी के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए 10 जनों को क्वारेंटाइन किया गया है। बीसीएमओ डॉ. शैलेश कुमार ने बताया कि 21 मई को मुंबई से आई 26 वर्षीय मां व उसकी 6 वर्षीय बेटी का 28 मई को सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दोनों को बीडीके अस्पताल झुंझुनूं भेजा गया। 21 मई से 28 मई तक इनके संपर्क में आए 10 जनों को पिलोद क्वारेंटाइन सेंटर भेजा है।
बाघोली में सराय में दूसरा पॉजिटिव आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। गांव के वार्ड नंबर 8 को पुलिस ने सील कर दिया। ये व्यक्ति दिल्ली से आया था।