Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 1 जून 2020

जमीनाें पर कब्जा दिलाने के लिए रुपए लेकर करते थे फायरिंग


जमीनाें पर कब्जा दिलाने के लिए रुपए लेकर करते थे फायरिंग

झुंझुनूं : सिंघाना पुलिस पर फायरिंग करने वाले शातिर बदमाश शराब माफियाओं से जुड़े हुए हैं। ये लोग रुपए लेकर किसी को भी डराने व फायरिंग करने और जमीनों पर कब्जा दिलाने का काम करते थे। मामले में गिरफ्तार बुराखेड़ी थाना दादरी (हरियाणा) निवासी सुनिल पुत्र धर्मपाल, बामला भिवानी (हरियाणा) निवासी जयवीर उर्फ जयदीप पुत्र बलबीर व भैंसावता खुर्द निवासी प्रमोद उर्फ भोलाराम पुत्र रामपाल जाट से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है।
पिछले दिनाें सूरजगढ़ में शराब ठेके पर पार्टनरशिप काे लेकर हुए विवाद के बाद भी इस गिराेह के सदस्याें ने धमकाने का प्रयास किया था। आराेपी सुनील कुमार ने 2006 में अपने दाेस्त की भांजी के प्रेमी फतेहगढ़ निवासी जितेंद्र की झाेझु की पहाड़ी में गाेली मारकर हत्या कर दी थी। तीन साल पहले 2017 में उसने सूरजगढ़ के जीणी गांव में शराब ठेके पर फायरिंग भी की थी।
वह पहले सूरजगढ़ क्षेत्र के जीणी में शराब ठेके पर पार्टनर था। हरियाणा के दोनों बदमाशों के खिलाफ हरियाणा में जमीन पर कब्जा करने व छ़ुड़ाने को लेकर फायरिंग करने के 11 मामले दर्ज हैं। तीनों आरोपी सुनिल के वाहन खरीद में चल रहे विवाद को लेकर भाटीवाड़ व गुमाना का बास में जाकर वाहन को अपने नाम करवाने को लेकर दशहत फैलाना चाहते थे। सूरजगढ़ क्षेत्र में शराब ठेके के विवाद में भूमिका काे लेकर सूरजगढ़ थाना पुलिस भी अाराेपियाें से पूछताछ कर सकती है। व्यापारी से गल्ला लूट ले जाने के मामले में भी पूछताछ होगी।