Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 7 जून 2020

कोरोना वॉरियर्स के निर्माणाधीन मकान से हजारों का माल पार, बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

कोरोना वॉरियर्स के निर्माणाधीन मकान से हजारों का माल पार, बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
ब्यावर/अजमेर,एक ओर जहां देश भर में कोरोना वारि‍यर्स को कई प्रकार से सम्मान दिया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर राजकीय अमृतकौर अस्पताल के कोरोना वार्ड में ड्यूटी करने वाले एक नर्सिंगकर्मी के निर्माणाधीन मकान से कुछ युवकों ने हजारों का सामान चाेरी कर लिया।बाइक सवार युवकों ने निर्माणाधीन मकान से मिस्त्री के उपकरण भी चुरा लिए।
चोरी की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। राजकीय अमृतकौर अस्पताल की कोविड 19 यूनिट के क्वारेंटाइन वार्ड में ड्यूटी करने वाले नर्सिंग कर्मी लक्ष्मण काठात का शहर के सेदरिया स्थित बृज मधुकर नगर में एक मकान बन रहे है।
मकान में चल रहा था नल फिटिंग का काम
मकान का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। मकान में नल फिटिंग का कार्य करवाया जा रहा है। शुक्रवार को लक्ष्मण काठात दोपहर में अपने मकान पर पहुंचा और ताला लगाकर किसी काम से वापस शहर की तरफ आया।
इसी दौरान एक बाइक पर सवार कुछ युवक पीछे से आए और मकान में प्रवेश कर मुख्य दरवाजे पर लगा इंटरलॉक को तोड़ दिया। युवकों ने मकान में लगे करीब 30 हजार के नल पाइप और करीब 40 हजार के अन्य सामान चुरा लिया। चोरों ने मकान में फिटिंग के लिए रखे एक मिस्त्री के उपकरण भी चोरी कर लिए।
बाजार से जब लक्ष्मण काठात वापस गांव जा रहा था तो वापस वह घर संभालने पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। इस संबंध में उसने देर शाम सिटी थाने में शिकायत दी।