Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

बुधवार, 29 जुलाई 2020

कलक्टर एसपी ने किया आगूचा माईन्स का दौरा

कलक्टर एसपी ने किया आगूचा माईन्स का दौरा
भीलवाड़ा
जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते एवं जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने आगूचा माइन्स ़क्षेत्रा का दौरा किया। यहां पर उन्होंने कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लिया तथा उपखण्ड मुख्यालय पर सीएलजी बैठक लेकर संक्रमण की रोकथाम से जुडी गतिविधियों की समीक्षा की। उनके साथ उपखण्ड अधिकारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उप अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
हिन्दुस्तान जिंक की आगूचा माईन्स परिसर पहुंचकर दोनों अधिकारियों ने पाॅजिटिव पाये गये कार्मिकों के बारे में जानकारी प्राप्त की। उनके निवास स्थान, सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों, परिजनों आदि के बारे में जानकारी लेते हुए उन्होंने माईन्स प्रबंधन को पूरी सावधानी बरतते हुए संक्रमण की रोकथाम संबंधी सारे उपाय करने के निर्देश दिये। माईन्स में कार्य के लिये आने वाले लोगों से जुडे गांवों की सूची तैयार कर आगामी दिनों में उन गांवों में सघन सर्वे कार्य करने के निर्देश जिला कलक्टर ने चिकित्सा अधिकारियों को दिये।
गुलाबपुरा उपखण्ड मुख्यालय पर स्थापित कोविड केयर सेन्टर का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां पर भर्ती अलाक्षणिक संक्रमितों से विडियो काॅलिंग के माध्यम से बातचीत की एवं उपलब्ध सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। यहां कार्यरत डाॅक्टर्स एवं चिकित्सा कर्मियों की हौंसला आफजाई की। उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में सीएलजी बैठक के दौरान जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौंहारी सीजन में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचने के सभी उपाय करने की अपील करते हुए आमजन को इसके प्रति जागरुक रहने एवं सरकार की गाइडलाईन की पालना करने को कहा।