Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 14 सितंबर 2020

बेकाबू कार ने राहगीर को कुचला, हाथ कटकर 50 फीट दूर गिरा

बांसवाड़ा। घाटोल रोड पर रविवार शाम लोमहर्षक हादसे में एक बेकाबू कार ने राहगीर को कुचल दिया। हादसा इतना जबर्दस्त रहा कि राहगीर युवक का हाथ कटकर पचास फीट दूर सड़क पर गाड़ी के साथ चला गया। काफी खून बहने से युवक की बांसवाड़ा लाते समय मौत हो गई।

इस बीच, कार के पीछे पुलिस लगी तो चालक ने भागने के प्रयास में सेनावासा में पुलिस की नाकाबंदी तोड़ दी और शहर में प्रवेश कर लिया। एक वकील की बताई कार को यहां घेराबंदी के दौरान राजतालाब चौकी के करीब रोका गया, तो चालक उसे छोड़ भागा।

खमेरा थानाधिकारी चैलसिंह ने बताया कि हादसा शाम करीब सवा पांच बजे हुआ, जबकि चाय की होटल का संचालक घाटोल निवासी 32 वर्षीय जयंती उर्फ निमेश पुत्र मणिलाल पंड्या पैदल ही यहां गुरु कृपा रेस्टोरेंट और पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे सड़क किनारे जा रहा था। इसी बीच, पीछे से आई कार ने उसे चपेट में लेकर कुचल दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला कि कुचले युवक का दायां हाथ गाड़ी के साथ करीब पचास फीट आगे तक चला गया। यह देख एकत्र भीड़ में से एक जने ने कपड़ा डाला, तो दूसरे ने हाथ वापस लाकर युवक के पास रखा। इस बीच, पहुंचे पुलिस दल ने युवक को बांसवाड़ा एमजी अस्पताल भिजवाया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस पर पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। सीआई ने बताया कि अब मामले में सोमवार को कार्रवाई होगी।

घेराबंदी कर शहर में पकड़ी वकील की कार, चालक फरार
कार चालक भी बांसवाड़ा की ओर भागने पर घाटोल चौकी से पुलिस दल ने पीछा किया, तो जिले में भी नाकाबंदी करवाई गई। इस पर चालक सेनावासा में नाकाबंदी तोड़ते हुए शहर की ओर बढ़ गया। सूचना पर शहर में भी पुलिस की टीमें दौड़ी तो बाइपास से लिंक रोड होते हुए चालक ने कॉलेज की तरफ से कार शहर में घुसा दी। राजतालाब चौकी प्रभारी नारायणसिंह ने बताया कि इधर, चौकी और उधर कार के पीछे से आए पुलिस दल ने मंगलम् कॉम्पलेक्स के पास घेराबंदी की, तो चालक फिर नियंत्रण खो बैठा ओर कार एक खंभे जा टकराई। यहां मौके भीड़ लगते ही मौका पाकर चालक भाग छूटा। कार अधिवक्ता मनोजसिंह चौहान की है और वे ही इसे चला रहे थे। पुलिस ने कार जब्त कर राजतालाब चौकी परिसर में खड़ी करवाई है।



* This article was originally published here