Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

शनिवार, 5 सितंबर 2020

दो शोरूम पर छापा; नामी कंपनियों के टैग लगाकर बेच रहे थे कपड़े व जूते, जब्त किए

श्रीगंगानगर| कोतवाली क्षेत्र में दो शोरूम में पुलिस ने छापा मारकर नामी ब्रांडेड कंपनियों का नकली सामान बरामद किया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार जयपुर में गणेश विहार कालोनी निवासी कंवलजीतसिंह की सूचना पर एल ब्लॉक में पूर्व मंत्री राधेश्याम के निवास के नजदीक बाय जॉन नाम की शॉप पर गुरुवार को छापा मारा गया।

छापे की यह कार्रवाई शुक्रवार काे भी चली। पुलिस के अनुसार इस दुकान से नाइकी कंपनी का मोनोग्राम लगे 72 जोड़ी नकली जूते और 6 जोड़ी चप्पलाें की मिली हैं। नाइकी के 49 लावर मिले जिन पर मोनोग्राम लगा हुआ है। 24 टी-शर्ट लुकोस्टो कंपनी की मिली।

चार पैंटें भी इसी कंपनी की बरामद हुई हैं। 12 हाफ निकर नाइकी कंपनी की जब्त की गई हैं। नाइकी कंपनी की चार टी-शर्ट भी मिली हैं। पुलिस के अनुसार नाइकी कंपनी के कुल 75 नग लोअर, 65 लोवर अंडर आर्मर, 20 नग लुकोस्टो टी शर्ट के भी बरामद हुए हैं।

कंवलजीत सिंह की नई दिल्ली में यूनाइटेड ओवरसीज के नाम से फर्म है। इस संबंध में अजय पुत्र संजय माली निवासी वार्ड नंबर 10 पुरानी आबादी और सोनू नागपाल पुत्र नंदलाल निवासी बाबा रामदेव मंदिर के नजदीक वार्ड नंबर 14, संचालक वीजी फैशन जी ब्लॉक के विरुद्ध कॉपीराइट एक्ट तथा धारा 420 के तहत है मुकदमा दर्ज किया गया है।