Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

रविवार, 8 नवंबर 2020

अनियंत्रित होकर पलटी रोडवेज बस, दूधिए की मौत

करौली. यहां एनएच 11बी पर बरखेड़ा पुल के समीप रविवार सुबह एक रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार दूधिए की मौत हो गई। वहीं इस दौरान अनियंत्रित होकर रोडवेज बस पलट गई। इससे बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफर मच गई।

वहीं दुर्घटना में साइकिल सवार राजपुर गांव निवासी दूधिया किरोड़ी गुर्जर की मौत हो गई। वह समीप के राजपुर गांव से करौली जिला मुख्यालय पर दूध बेचने के लिए आ रहा था, तभी बरखेड़ा पुल के समीप यह हादसा हुआ।
कोतवाली थानाधिकारी दिनेश मीना ने बताया कि दुर्घटना की प्राथमिकी मृतक किरोड़ी के भाई हरवीर ने दर्ज कराई है। इसमें चालक पर लापरवाहीपूर्वक बस चलाकर दुर्घटना का आरोप लगाया है। उसने बताया है कि राजपुर गांव निवासी किरोड़ी सुबह अपने गांव से दूध लेकर करौली आ रहा था। बरखेड़ा पुल के समीप रोडवेज बस की दुर्घटना से किरोड़ी की मौत हो गई। इधर इस दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना के बाद किरोड़ी को सामान्य चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। किरोड़ी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

क्रेन से सीधी कराई बस
करौली के केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैण्ड से सुबह रोडवेज बस गंगापुरसिटी होते हुए जयपुर के लिए रवाना हुई थी। बरखेड़ा पुल के समीप दुर्घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मनराज मीना, थानाधिकारी दिनेश मीना सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायल किरोड़ी को एम्बुलेंस से चिकित्सालय भिजवाया गया।

इसके बाद बस को क्रेन से सीधी कराकर सदर थाने भेजा गया। बताया गया है कि बस में करीब एक दर्जन यात्री थे। दुर्घटना से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि यात्री सुरक्षित बच गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।



* This article was originally published here