Rajasthan Village News

राजस्थान के गांवो की ताज़ा खबरें हिंदी में

सोमवार, 7 दिसंबर 2020

जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना कल


जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना कल

बूंदी.बूंदी जिले में जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए हुए निर्वाचन के मतों की गणना 8 दिसंबर को सुबह 9 बजे से राजकीय महाविद्यालय बूंदी में होगी। मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजकीय महाविद्यालय में 22 जिला परिषद तथा 97 पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतों की गणना होगी। इनमें पंचायत समिति बून्दी के 15, तालेड़ा के 17, केशोराय पाटन के 23, नैनंवा के 19 एवं हिण्डोली के 23 सदस्यों के लिए चार चरणों में हुए मतदान की गणना होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण

जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने सोमवार को मतगणना स्थल राजकीय महाविद्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मतगणना केन्द्र के सभी कक्षों की रोशनी, सफाई, प्रवेश आदि व्यवस्थाओं, का जायजा लिया तथा मतगणनाकर्मियों व बूथ एजेंटो के मार्ग आदि का अवलोकन कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमानुल्लाह खान, जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल तथा बून्दी व तालेड़ा के रिटर्निंग अधिकारी भी मौजूद रहे।

मतगणना के लिए टेबिलों का निर्धारण

जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने बताया कि मतगणना के लिए 86 टेबिलंे लगाई गई है। उन्होंने बताया कि पंचायत समिति बूंदी के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 44 में 9 टेबिल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 43 में 9 टेबिलों पर गणना की जाएगी। पंचायत समिति तालेड़ा के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 18 में 9 टेबिल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 17 में 9 टेबिल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति नैनवां के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 143 में 9 टेबिल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 144  में 9 टेबिल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति केशोरायपाटन के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 51 में 7 टेबिल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 50 में 7 टेबिल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति हिण्डोली के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 125 में 9 टेबिल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 124 में 9 टेबिल की व्यवस्था की गई है।